Saturday 18 November 2017

भिन्न मैकड फॉरेक्स टीएसडी


विचलन व्यापार आप सभी को सभी प्रकार की विचलन पता है लेकिन मैं चाहता हूं कि मुझे विचलन के प्रकारों के बारे में कुछ संक्षिप्त परिचय दें। quotquoutou बेबीपिप्स वेबसाइट पर विचलन और दिविगेंस ट्रेडिंग के प्रकार के बारे में अधिक और पूर्ण पोस्ट पा सकते हैं। दो प्रकार के विचलन: एक नियमित रूप से भिन्नता एक प्रवृत्ति के उलट होने के लिए संभावित संकेत के रूप में उपयोग की जाती है। अगर कीमत कम नीच (एलएल) कर रही है, लेकिन थरथरानवाला उच्च चढ़ाव (एचएल) बना रहा है, यह नियमित रूप से बुलंद विचलन माना जाता है अगर कीमत एक उच्च ऊंची (एचएच) बना रही है, लेकिन थरथरानवाला कम उच्च (एलएच) है, तो आपके पास नियमित रूप से मंदी की भिन्नता है एक छिपे हुए विचलन को प्रवृत्ति निरंतरता के लिए एक संभावित संकेत के रूप में उपयोग किया जाता है। यदि कीमत अधिक कम (एचएल) कर रही है, लेकिन थरथरानवाला कम कम कर रहा है (एलएल), यह छिपी हुई तेजी से भिन्नता माना जाता है यदि कीमत कम ऊंची (एलएच) बना रही है, लेकिन थरथरानवाला उच्च ऊंची (एचएच) बना रहा है, तो आपके पास मंदी की भिन्नता छिपी है। विचलन सूचक समय सीमा: 30 मिनट संकेतक: एमएसीडी (5, 26, 1) 8211 ड्रा, रेखा, पूर्ण स्टोचस्टिक (14, 3, 3) चार्ट और एमएसीडी पर कीमत और चार्ट और स्टोचस्टिक पर कीमत के बीच अंतर को देखते हैं। एक बार विचलन देखा गया, ईएमए 3 और एसएमए 13 की प्रतीक्षा करें और ईएमए के दिशा में व्यापार दर्ज करें। 26 पिप्स पर स्टॉप लॉस सेट करें। 20 पिप्स पर आधा लाभ लें, बाकी को आगे चलने के साथ आगे बढ़ने दें। स्टोचस्टिक पर विचलन को एमएसीडी पर उसी तरह पाया जा सकता है। एमएसीडी और स्टोचस्टीक दोनों का उपयोग करने का कारण यह है कि एक संकेतक भिन्नता दिखा सकते हैं जबकि दूसरे समय की अवधि में नहीं करेंगे। पुलबैक खोजने के लिए कोई भी संकेतक Ive लिखने की कोशिश कर रहा है और एक सूचक है जो मुझे एक प्रवृत्ति के साथ pullbacks दिखा होगा खोजने के लिए मैंने 20 एसएमए डिप्स और इनर बोलिंजर बैंड डिप्स को कोडित किया है, लेकिन जब से वे इतनी बार घूमते हैं, तो मैं बार चार्ट से चार्ट पर अधिक संकेतक देखता हूं। इसलिए मैंने उस विचार को छोड़ दिया फिर, मैं स्टोचस्टिक क्रॉस पर चले गए। यहाँ समस्या है, जो उपयोग करने के लिए सेटिंग। 5,3,3 मानक सेटिंग मेरे चार्ट को ऊपर खींच रही है क्योंकि बहुत सारे क्रॉस (अधिकतर गलत) हैं। क्या कोई भी पुलबैक्स खोजने के लिए एक और विचार का सुझाव दे सकता है बेशक मैं उन्हें देखता हूं, यह विचार कोड है तो यह एक मौजूदा संकेतक होना चाहिए, या एक विचार है कि मैं कोड कर सकता हूँ कृपया मुझे बताओ। बिडिक: 304 सेकेंड डायव्हवरेंस इंडिकेटर को कई समय में कोड करना संभव है मैं किसी को भी इसे कोड करने के लिए नहीं कह रहा हूँ, मैं केवल पूछ रहा हूं कि क्या कोडिंग में संभव है Ive लिखने का प्रयास कर रहा है और एक संकेतक ढूंढ रहा है जो मुझे एक प्रवृत्ति के साथ खींचने को दिखाएगा। मैंने 20 एसएमए डिप्स और इनर बोलिंजर बैंड डिप्स को कोडित किया है, लेकिन जब से वे इतनी बार घूमते हैं, तो मैं बार चार्ट से चार्ट पर अधिक संकेतक देखता हूं। इसलिए मैंने उस विचार को छोड़ दिया फिर, मैं स्टोचस्टिक क्रॉस पर चले गए। यहाँ समस्या है, जो उपयोग करने के लिए सेटिंग। 5,3,3 मानक सेटिंग मेरे चार्ट को ऊपर खींच रही है क्योंकि बहुत सारे क्रॉस (अधिकतर गलत) हैं। क्या कोई भी पुलबैक्स खोजने के लिए एक और विचार का सुझाव दे सकता है बेशक मैं उन्हें देखता हूं, यह विचार कोड है तो यह एक मौजूदा संकेतक होना चाहिए, या एक विचार है कि मैं कोड कर सकता हूँ कृपया मुझे बताओ। वापस खींचने के एक तस्वीर पोस्ट करें और इसे कैसे पहचान पाएंगे औसत कन्वर्जेंस डिवर्जेंस एमएसीडी चलाना, जो औसत कनवर्जेन्स डायव्हर्जेंस को मूविंग करना है, एक प्रवृत्ति है- निम्न गति सूचक जो कीमतों की दो चलती औसत के बीच संबंध को दर्शाता है। गेराल्ड ऐपेल द्वारा विकसित, एमएसीडी सबसे सरल और सबसे विश्वसनीय संकेतक उपलब्ध है। यह उपकरण चलती औसत की पहचान करने के लिए उपयोग किया जाता है जो एक नया रुझान दर्शाता है, भले ही यह तेजी या मंदी की बात है। सब के बाद, व्यापार में सबसे महत्वपूर्ण प्राथमिकता एक प्रवृत्ति को खोजने के लिए है, क्योंकि सबसे ज्यादा पैसा इसके चारों ओर घूमता है। मानक एमएसीडी के लिए सबसे लोकप्रिय फार्मूला, 26-दिन और 12-दिन घातीय स्थानांतरण औसत (ईएमए) के बीच का अंतर है। यह एक फार्मूला है जिसका इस्तेमाल कई तकनीकी तकनीकी विश्लेषण कार्यक्रमों में किया जाता है और अधिक तकनीकी विश्लेषण पुस्तकों में उद्धृत किया जाता है। छोटी चलती औसत का उपयोग करते हुए एक तेज़, अधिक उत्तरदायी संकेतक का उत्पादन होगा, जबकि लंबी चलती औसत का उपयोग करते हुए धीमे सूचक का उत्पादन होता है, वेश्याओं के लिए कम प्रवण होता है। विलियम्स एडी और स्मूथर्ड गति मैं एक संकेतक की तलाश कर रहा हूं, जिसकी प्रवृत्ति पर क्रॉइड सिग्नल के लिए विल्यम एडी (संचय और वितरण) और मूविंग एवर है। इसके अलावा, एक आसान गति मुझे लगता है कि चलती औसत को केवल सूचक क्षेत्र के स्थान पर चार्ट पर ही रखा जा सकता है जहां मैं इसे प्रदर्शित करना चाहता हूं।

No comments:

Post a Comment