Tuesday 26 December 2017

बोलिंगर बैंड विदेशी मुद्रा कारखाना


स्वागत तकनीकी विश्लेषक विदेशी मुद्रा व्यापारियों को अपने मुद्रा जोड़ी व्यापार के लिए तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करने में रुचि रखते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारियों के हज़ारों लोग बोलिंगर बैंड का उपयोग करते हैं, लेकिन यह केवल वही और एकमात्र वेबसाइट है जो विशेष रूप से विदेशी मुद्रा बाजार के लिए बोलिन्जर बैंड विश्लेषिकी प्रदान करने के लिए समर्पित है। यह साइट मुद्रा जोड़े की सूची प्रदान करता है जो बोलिंगर बैंड सिस्टम मानदंड, स्क्रीनिंग, इंटरैक्टिव चार्ट्स को पूरा करती है जो आपको अपने संकेतक प्रोग्राम करने की अनुमति देती है, और 2-डी और 3-डी चार्ट सहित बहुत कुछ। और ट्रेडिंग फॉरेक्स के लिए सबसे अधिक पेशेवर टूल प्रदान करने के लिए, बीबीएफएफ ने वेब-आधारित प्रोग्रामिंग, बीबीस्क्रिप्ट को जोड़ा है, ताकि उपयोगकर्ता पूरी तरह से अपने चार्ट संकेतक और विश्लेषण को अनुकूलित कर सकें। bbforex अभी तक छोटे मोबाइल टच आधारित ब्राउज़रों के लिए अनुकूलित नहीं है यह वर्तमान में लैपटॉप या पीसी पर सबसे अच्छी तरह से देखा जाता है कुछ विशेषताओं के लिए Adobe Flash Player प्लगइन की आवश्यकता हो सकती है मैं समझता हूं, जारी रखें: bbforex copy 2017 बोलिंगर कैपिटल मैनेजमेंट, इंक। बॉलिंजर बैण्ड सितंबर 2008 में शामिल हुए स्थिति: विदेशी मुद्रा सौंदर्य 82 डाक I8217m बोलिन्जर बैंड का उपयोग कर एक नई रणनीति विकसित करने के लिए इसके बारे में बहुत सारी जानकारी है लेकिन मैं वास्तविक जीवन व्यापार में इस सूचक प्रदर्शन के बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं पाया। मैं बोलिंगर बैंड के उपयोग के बारे में वेबसाइटों, पुस्तकों या चार्ट या रणनीति के बारे में कुछ जानकारी जानना चाहता हूं मुझे इस रणनीति के बारे में बहुत अच्छा लगा है लेकिन मेरी समस्या यह है कि कभी-कभी बहुत अनियमित होता है I8217m बस यह जांचने की कोशिश कर रहा है कि क्या यह सूचक का एक सामान्य व्यवहार है या यह अभी तक मेरे साथ हो रहा है I8217।

No comments:

Post a Comment