Tuesday 5 December 2017

अल्पारी ब्रिटेन विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा


अल्पारी यूके की समीक्षा ये कंपनी एक छोटे अनियमित फैलाव देकर छोटे व्यापारियों के पैसे लूटती है, जो आपको भी नोटिस नहीं करती है, वे फिर से उद्धरण या कुछ भी नहीं बोल सकते हैं, विशेष रूप से एक समाचार घटनाएं हैं। अगर आप हर दिन हजारों लोगों को हानि करना चाहते हैं, तो उनके साथ व्यापार करें या अन्यथा दूर रहें। मैं अपने खाते के दूसरे सप्ताह से आज तक इस कंपनी को शाप देता हूं। सिर्फ इसलिए कि मेरे पास खुले व्यापार हैं, अन्यथा मैं उन्हें बहुत पहले छोड़ दिया। टैग: अल्पारी यूके यूनाइटेड किंगडम की समीक्षा, थॉमस 5 साल इस ब्रोकर के साथ 3 साल कुल मिलाकर अलपारी यूके मानक और माइक्रो अकाउंट्स आप के खिलाफ व्यापार करते हैं वे कहते हैं कि वे एनडीडी हैं, लेकिन बोस्टन टेक्नोलॉजीज से प्रसिद्ध वर्चुअल ट्रेडर प्लगइन का इस्तेमाल करते हुए पकड़े गए हैं। यदि आप जीतने के लिए शुरू करते हैं, तो यह प्लग-इन बड़े पैमाने पर अपेक्षित, देरी, झुकाव, स्पाइक्स आदि का कारण बनता है। इन्हें प्लग-इन सेटिंग (4xTrader से अधिक जानकारी) पर गर्मी बढ़ जाती है उनका एकमात्र अच्छा खाता प्रो खाता है जहां आपको 20 000 डॉलर जमा करना होगा व्यापार 3 बहुत कम न्यूनतम अन्य सकारात्मक चीजें तेजी से जमा, निकासी (अगर आपके पास कोई पैसा बचा है), फास्ट ट्रांसफर लेकिन इन बातों में कोई फर्क नहीं पड़ता कि यदि आपके विरुद्ध बाधाएं हैं तो अलपारी यूके से दूर रहें, जब तक कि वे एसटीपीईसीएन खाते उपलब्ध कराने शुरू न करें। टैग: अल्पारी यूके की समीक्षाएं यूके, ओटो बी 1 इस ब्रोकर के साथ कोई कुल संख्या आपके लिए जो स्लीपेज पर विचार कर रहे हैं और अलपारी के बारे में फिर से उद्धरण करते हैं। कृपया लोनुन एफएक्स का उत्तर दें 2018-01-02 पर फॉरेक्सपीसएर्मापी publicreviewalpari. co. uk अल्पारी द्वारा 5 वीं दशमलव प्रणाली के कार्यान्वयन के बाद से, मैंने देखा कि कई व्यापारियों ने क्रमबद्ध मूल्य के बारे में फिर से उद्धरण और कठोर शिकायत की है: कृपया लोग, यह एक है प्वाइंट सिस्टम ब्रोकर (0.1 पिप प्रति टिक या 5 दशमलव प्रणाली), ऑर्डर करते समय, कृपया उद्धृत मूल्य चेकबॉक्स के लिए अधिकतम विचलन को सक्षम करें और इसे 10 से ऊपर सेट करें, यहां ध्यान रखें कि यह अधिकतम विचलन बिंदु प्रणाली में है (0.1 पीपी) हालांकि वहां शब्दों को कहते हैं (शायद पुराने 4 वें दशमलव प्रणाली से), इसलिए यदि आप 10 सेट करते हैं तो अधिकतम विचलन सिर्फ 1 पिप होता है इसलिए पुन: उद्धरण को रोकने के लिए, विशेष रूप से वाष्पशील घंटों के दौरान, कृपया 10 से 40 अंक (1 से 4 पिप्स) के बीच अधिकतम विचलन सेट करें। नोट: अल्पारी को गंभीरता से वहां विचलन प्रणाली को सही करने की ज़रूरत है, या तो ऑटो को पीपस मूल्य को इंगित करने या बस पीप शब्दों को बदलने के लिए व्यापारियों को भ्रम से बचने के लिए (इसलिए आप को फिर से उद्धरण रखने के लिए खराब समीक्षा लिखना जारी रखेंगे) मैंने दिया रेटिंग hes के समान है मैं वैसे भी अल्पारी से संबद्ध नहीं हूं मैं सिर्फ बहुत जानकारीपूर्ण LanunFX समीक्षा मिल टैग: अल्पारी ब्रिटेन बेल्जियम की समीक्षा करता है, 9 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 6 महीने यह सबसे खराब बकवास ब्रूकरों में से एक है, मेरे खाते को बंद कर दिया, दूर रहो। टैग: अल्पारी ब्रिटेन की समीक्षा 4 साल कुल 1 साल इस ब्रोकर के साथ रहते हैं उन्हें इस्तेमाल न करें शिकार एसडी, टीपी पर बहुत धीमा, यादृच्छिक रूप से जीतने वाली स्थिति बंद कर देता है। स्कॉमर सभी तरह से टैग: अल्पारी ब्रिटेन की समीक्षा ब्रिटेन के ब्रॉकर 4 yrs इस ब्रोकर के साथ कुल 2.5 साल कुछ ट्रेडों पर बहुत संदिग्ध गतिविधि - मैं अन्य साइटों से जानकारी इकट्ठा करने के लिए अल्पारी क्या कर रहा है और इसके सभी बहुत ही अजीब है। यदि आपके पास नौकरी करने की रणनीति नहीं है तो क्या यह सलाह नहीं दी जाएगी टैग: अल्पारी ब्रिटेन ब्रिटेन की समीक्षा करता है - विस्सेट्राडर 23 नवंबर, 2018 20 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 1 सप्ताह रहते हैं उन्होंने हाल ही में एमटी 4 पर एक यूके स्प्रेडबेटिंग सेवा की शुरूआत की - मुझे सामान्य आश्वासन और फिर से उद्धरण और महान निष्पादन आदि का वादा किया गया। 10 अंक के रूप में कम के रूप में व्यापार और हर व्यापार को उनके पक्ष में आगे बढ़ने वाले मूल्य के साथ हमेशा पुनः उद्धृत किया गया। इसके अलावा अगर बाजार की कीमत आपके स्टॉप के भीतर हो जाती है तो वे आपको बाहर ले जाएंगे और दावा करेंगे कि उस समय बाज़ार का कारोबार होता है, हालांकि यदि आप लाभ लेने की तलाश में हैं तो नियम अलग-अलग होते हैं और फिर हमेशा उनके पक्ष में होते हैं। मैं अलपारी.को.ुक से अच्छी तरह से दूर रहूंगा और अपने आप को एक अधिक प्रतिष्ठित दलाल ढूंढूँगा। टैग: अल्पारी ब्रिटेन की समीक्षा 2 महीने का समय इस ब्रोकर के साथ कुल 1 महीने का है, मैं अलपारी यूके से खुश नहीं हूं क्योंकि वे सिर्फ स्वचालित रूप से मार्जिन से बंद हो चुके हैं, मेरे खाते को पिछले 11 अगस्त, 1 9 को कॉल करते हैं और जब मैं जागता हूं तो अचानक कील की वजह से और बाजार एक लाभदायक स्थिति में उलट गया है। मेरे सभी महीनों के प्रयास, समय और पैसा सब चले गए थे और मैं कंप्यूटर पर झटका लगा था। मैंने उनके समर्थन को बुलाया और वे किसी भी तरह से अपवाद के माध्यम से मदद करने या क्षतिपूर्ति करने के लिए तैयार नहीं हैं, भले ही मेरी स्थिति फिर से लाभदायक हो। यहां बहुत सारी फिसलती और प्रतिपूर्ति भी होती है मैं एक नए बेहतर ब्रोकर की तलाश में हूँ उन्हें फिर से वापस जाने के लिए डर। टैग: अल्पारी यूके की समीक्षाओं को देखते हुए मैंने सुबह सुबह उठकर यह देखा कि मेरा चार्ट टोक्यो सत्र के लिए नहीं भरा था। मैंने सोचा कि यह मेटट्रैडर क्लिच था, जब तक कि मैं मेटाट्रेडर के माध्यम से दूसरे ब्रोकर के साथ अपना दूसरा खाता खोला और यह ठीक था। सूचना घंटे बंद थी और गलत थी मैं टीपी सकता था क्योंकि मोमबत्तियां कुछ ही घंटों तक ठंडी थीं। मैं इस कंपनी के साथ कोई और व्यवसाय नहीं कर रहा हूं। टैग: अल्पारी ब्रिटेन की समीक्षा ब्रोकरों देश के द्वारा ऑनलाइन कौन वर्तमान में 1 9 मेहमानों ऑनलाइन हैं कॉपी करें 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार आरक्षितएल्पारी यूके की समीक्षा एमटी 4 डीडी दलालों (एफएक्सडीडी, एफआईपीओडीयूपी, एनएफ, आईबीएफएक्स) के सभी प्रकारों की कोशिश करते हुए मुझे लगता है कि यह बेहतर एमटी 4 डीडी ब्रोकरों में से एक है। निष्पादन कभी-कभी थोड़ी धीमी हो सकती है, लेकिन स्टॉप ऑर्डर पर स्लीपेज कभी नहीं देखा था और केवल सबसे व्यस्त समाचार विज्ञप्ति (एनएफपी, दर निर्णयों) के दौरान चौड़ा हो गया था। इसके अलावा कोई स्पाइक या अन्य मूल्य जोड़तोड़ अब तक नहीं है। क्या उन्हें मेरे लिए वास्तव में बाहर खड़ा है उनके उत्कृष्ट ग्राहकों का समर्थन और बिजली तेज तार स्थानान्तरण है। एक बार मेरे खाते में एक अंतर्राष्ट्रीय तार 6h में किया था। अधिकतर दिन बाद टैग: अल्पारी ब्रिटेन की समीक्षा ब्रोकरों देश के द्वारा ऑनलाइन कौन वर्तमान में 1 9 मेहमानों ऑनलाइन हैं कॉपी 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment