Wednesday 13 December 2017

विदेशी मुद्रा दलाल समाचार व्यापार रणनीतियों


इस पाठ में, मैं विभिन्न आर्थिक तरीकों के बारे में बात करूंगा कि प्रमुख आर्थिक समाचार कार्यक्रमों के दौरान आप विदेशी मुद्रा कैसे व्यापार कर सकते हैं। सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली खबरों की रणनीतियां: व्यापार की संख्या संख्या में बढ़ोतरी समाचारों की संख्या बढ़ने से ट्रेडर्स संख्याओं का कारोबार करते समय अनुमानित और वास्तविक वास्तविक संख्या के बीच विसंगति का लाभ लेना चाहते हैं। जैसा कि पहले बताया गया है, आपको रायटर या ब्लूमबर्ग जैसी एक बहुत ही तेज समाचार डेटा फ़ीड की आवश्यकता है क्योंकि आप स्पाइक शुरू होने से पहले व्यापार में शामिल होना चाहते हैं। 1. रॉयटर्स या ब्लूमबर्ग 2 में एक तेजी से समाचार डेटाफीड खरीदें। खबरों की आम सहमति पर नज़र डालें और जारी किए जाने वाले आर्थिक समाचार रिपोर्ट का महत्व निर्धारित करें, अगर यह महत्वपूर्ण नहीं है, तो इसका व्यापार नहीं करें। आप अच्छे डेटा कैलेंडर पर सभी महत्वपूर्ण आंकड़ों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे 3. प्रत्येक महत्वपूर्ण समाचार विज्ञप्ति के लिए आपको यह जानना होगा कि व्यापार में कार्य करने के लिए आपको कितना बड़ा विसंगति होना चाहिए। 4. अंत में, अपने तेजी से डेटाफीड का इस्तेमाल करते हुए समाचार जारी करें और संख्याओं को व्यापार करें। यूके सीपीआई न्यूज़ रिलीज कोट तीन अलग-अलग संख्याएं हैं सीपीआई महीने में एक महीने का महीना है, सालाना साल सीपीआई है, और मुख्य सीपीआई है सबसे अधिक व्यापारिक और अर्थशास्त्री सबसे महत्वपूर्ण संख्या है जो सीपीआई प्रमुख वर्ष की सालाना संख्या पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जो लगभग 2.8 पर होने की संभावना है, जैसा कि पिछले महीने था। अगर किसी कारण के लिए यह संख्या 3.1 या उससे अधिक के स्तर पर आती है, तो यह कई सालों में एक नया उच्च स्तर तय करेगी और ब्रिटेन की दर में वृद्धि की संभावना संभवतः आसन्न माना जायेगी, इसलिए जीबीपीयूएसडी संभवत: 80 पिप्स या अधिक तक बढ़ सकता है रिपोर्ट के पहले घंटे में यदि सीपीआई 2.4 या उससे कम समय में पढ़ता है, तो यह एक बड़ी गिरावट होगी, और शायद यह अनुमान लगाएगा कि बैंक ऑफ इंग्लैंड को किसी भी समय जल्दी से लंबी पैदल यात्रा करने से पहले दो बार सोचना होगा, इसलिए जीबीपीयूएसडी संभवत: 80 पिप्स या इससे अधिक नीचे जा सकता है पहला घंटा.कॉट अगर आम सहमति और वास्तविक संख्या बाजार की उम्मीदों के साथ इनलाइन है, तो आप व्यापार नहीं करेंगे। यदि वास्तविक संख्या 3.1 या उससे अधिक है, तो आप लंबे समय तक जा सकते हैं। अगर वास्तविक संख्या 2.4 या उससे कम है, तो आप छोटी हो जाएगी। तस्वीर नीचे दिखाती है कि उस दिन क्या हुआ यह संख्या अपेक्षित से कहीं ज्यादा बेहतर थी और जीबीपीयूएसडी ने बढ़ी जीबीपीयूएसडी सीपीआई समाचार रिसाव स्पाइक नंबरक्लोटिंग के उद्धरण में दिलचस्पी लेने पर विचार करने के लिए चीजें: 1. आपके पास केवल 0.5 - 2 सेकेंड का समय है जब स्पाइक शुरू होता है। तेजी से पर्याप्त नहीं तुम्हारे लिए कोई पैसा नहीं 2. आपको वास्तव में पता होना चाहिए कि संख्याओं को कैसे पढ़ना और व्याख्या करना है। गलत व्याख्या के लिए आपको 3 पैसे खर्च होंगे। एक तेज समाचार सेवा बहुत महंगा है और जब आप एक छोटे खाते का व्यापार करते हैं, तब इसकी अनुशंसा नहीं की जाती है क्योंकि यह आपके डेटा फीड व्यय को कवर करने की संभावना नहीं है। स्ट्रेब्ड द न्यूज यह रणनीति बहुत सरल है और इसमें 2 सीमा आदेश शामिल हैं, जिनमें से कुछ उच्च रेंज के ऊपर कुछ पिप्स खरीदने के लिए और एक को रेंज के नीचे कुछ पीप्स बेचने के लिए, फिर अपने आदेशों में से एक को ट्रिगर करने के लिए कीमत की प्रतीक्षा करें। खरीदारी के समय आपके स्टॉप लॉस ऑर्डर को कम रेंज के नीचे कुछ पिप्स रखा जाना चाहिए, इसके विपरीत, एक स्टॉप लॉस ऑर्डर को बिक्री के दौरान उच्च रेंज के ऊपर कुछ पिप्स रखा जाना चाहिए। एक उदाहरण: (नीचे चित्र देखें): उच्च रेंज: 1.9938 रेंज कम: 1.9919 1.9917 पर स्टॉप लॉज ऑर्डर के साथ 1. 99 41 में खरीदने के लिए एक ऑर्डर करें। 1.99 9 में लाभ लें 1.9916 पर स्टॉप लॉस ऑर्डर के साथ 1.9916 पर बेचने के लिए एक आदेश रखें। लाभ 1.9866 पर लें जीबीपीयूएसडी सीपीआई न्यूज़ स्ट्रैडल स्ट्रक्चरल जब न्यूज़क्वाट फॉरेक्स स्ट्रैटजी को टाल में दिलचस्पी रखने पर विचार करने के लिए ये बातें: 1। गलत ब्रेकआउट या व्हाइस्पॉज़ उत्पन्न हो सकते हैं, खासकर जब रिलाइज बंद हो या बाजार की उम्मीदों के अनुरूप हो और ट्रेडर्स ब्रेकआउट (यानी दिशा में ट्रेडों को मिटाना प्रारंभिक मूल्य आंदोलन के विपरीत)। सबसे खराब स्थिति, दोनों स्टॉप लॉस को हिट हो जाते हैं। हालांकि रणनीति क्वाटट्रूक्वाट ब्रेकआउट पर निर्भर करती है, अगर आप मुनाफा जल्दी लेते हैं और लालची नहीं लेते हैं तो आप जोखिम को कम करने के लिए नीचे या बहुत ऊपर की तरफ रुक सकते हैं। 2. प्रमुख समाचार विज्ञप्ति के दौरान, फैलता विस्तार हो सकता है और दोनों खरीद और बेचने के आदेश एक ही समय में शुरू हो सकते हैं। आप खो देंगे खत्म हो जाएगा 3. झुकाव - प्रमुख मूलभूत घोषणाओं के दौरान, आपकी कीमत पर स्टॉप लॉस और सीमा आदेश दोनों को भरे जाने की गारंटी नहीं दी जा सकती है। स्लिपेज उस लागत में शामिल है जब मुद्रा व्यापारियों की कीमत के आधार पर कीमत में बाजार में प्रवेश होता है, जो स्तर में वे शामिल होना चाहते थे। उदाहरण के लिए, एक व्यापारी 1.9000 पर जीबीपीयूएसडी बेचना चाहता है, लेकिन ऑर्डर 1.8 99 9 दर पर कार्यान्वित किया जाता है। यह 1 पिप अंतर slippage लागत है हेजिंग न्यूज हेजिंग हेजिंग क्या है एक मुद्रा व्यापारी को एक ट्रेडिंग अकाउंट में एक ही समय में एक ही मुद्रा जोड़ी में खरीदें और बेचने की स्थिति को एक साथ रखने में सक्षम बनाता है। हेजिंग न्यूज स्ट्रेटजी: 1. हेज करने के लिए, समाचार रिलीज से 30 मिनट पहले बाजार मूल्य पर दोनों लंबी और छोटी रहें। 2. समाचार रिलीज़ से 30 सेकंड पहले लंबे और छोटे दोनों पदों के लिए एक सुरक्षात्मक रोक नुकसान क्रम जोड़ें। 3. समाचार रिलीज़ होने से 30 सेकंड पहले लंबी और छोटी दोनों स्थितियों के लिए एक सीमा आदेश जोड़ें। समाचार रिलीज़ होने के बाद संभव परिदृश्य: व्हिस्पॉज या गलत ब्रेकआउट - दोनों स्टॉप लॉस को हिट मिल सकता है। कोई आंदोलन नहीं - आपके खुले स्थान पर कुछ नहीं होगा मूल्य टूटता है - आपके स्टॉप लॉस ऑर्डर के एक में हिट हो जाएगी और उम्मीद है, आप शेष निचले स्थान पर अपने लक्ष्य स्तर तक पहुंचेंगे। आपके विवरण सख्ती से संरक्षित, सुरक्षित हैं और बेचा या साझा नहीं किए जा रहे हैं। हम भी स्पैम से उतनी ही नफ़रत करते हैं जितनी आप करते हैं। हमारी गोपनीयता नीति के बारे में अधिक जानकारी इस वेबसाइट पर मौजूद किसी भी लेख, सिस्टम, रणनीतियों, समीक्षाओं, रेटिंग, समाचार, शोध, विश्लेषण, कीमतों या अन्य जानकारी, इसके सहयोगी या योगदानकर्ताओं द्वारा, सामान्य बाजार कमेंटरी के रूप में प्रदान की जाती है और निवेश सलाह नहीं बनती है के बारे में किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार नहीं किया जाएगा, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। कॉपीराइट कॉपी 2017 के बारे में सर्वाधिकार सुरक्षित। जोखिम प्रकटीकरण: मार्जिन पर ट्रेडिंग फॉरेक्स जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए। समाचार व्यापार रणनीति को बेहतर बनाने के लिए दिसंबर 2018 में शामिल होने की स्थिति स्थिति 27 सदस्यः हाय, नौसिखिया यहाँ। मैंने कुछ महीने पहले एफएक्स कारोबार सीखना शुरू कर दिया था, और मेरे 1000 खाते को जला दिया। मैं एफएक्सपीओ के साथ था जो केवल 0.1 न्यूनतम अनुमति देता है, और अब मेरे दूसरे 1000 खाते पर अक्षरेकर के लिए स्विच किया जाता है जो छोटे 0.01 लॉट न्यूनतम अनुमति देता है। Ive यहाँ कुछ रणनीतियों को पढ़ा है और मैंने देखा है कि कई पीपीएल की सिफारिश की दैनिक चार्ट ट्रेडिंग किसी भी समय 0.05 से अधिक नहीं है, इसलिए मैं इस रणनीति की कोशिश कर रहा हूं। एक महीने प्रगति में मेरी वर्तमान इक्विटी 1100 है। इसके अलावा Ive भी समाचार व्यापार की कोशिश कर रहा था। मुझे देखा गया कि बेरोजगारी की दर, पीएमआई आदि जैसे कई अमरीकी डॉलर के समाचार घोषणा (कैलेंडर पर लाल वस्तुएं) अक्सर इस तरह की कीमत की वृद्धि की वजह से होती हैं: मुझे यह पता चलता है कि कहां घोषणा 15.30 पर आती है, हम 15.30 से 15 मीटर तक खुलने की प्रतीक्षा करते हैं 80-100 पीटा कम स्पाइक, और उम्मीद है कि वह 600-700pt जारी रहेगा साथ उस दिशा में 1 बहुत व्यापार जगह। मैंने जोखिम को सीमित करने के लिए तुरंत रोकना बंद किया। मैंने पिछले 4-5 की घोषणा भी की थी कि यह स्पाइक और व्हाइस्पॉ कितना हो सकता है। अब तक Ive 4-5 बार मिश्रित परिणाम के साथ की कोशिश की, एक सफलता जहां मैं 530 लाभ बनाया है, लेकिन अन्य या तो समय से पहले बंद हो जाता है या whipsaws के कारण या तो विफल रहे। मैं अक्सर यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि मुझे अपना स्टॉप कहां रखना चाहिए। क्या किसी ने इस तकनीक को लंबे समय तक लागू करने में सफलता हासिल की है, इस रणनीति को सुधारने के लिए मैं क्या कर सकता हूं, या मुझे इसके बारे में पूरी तरह से भूलना चाहिए। सिफारिशों के लिए धन्यवाद लोग कल रात अमरीकी गैर-कृषि रोजगार योजना और बेरोजगारी दर के लिए एक और समाचार व्यापार की कोशिश की और फिर से समयपूर्व बंद हो गया। मैंने नीले क्षेत्र में पहली बार (15:30 बजे), 1.31268 (लाल रेखा) पर 1 लॉट पॉज़ पर प्रवेश किया। जब मूल्य पहली बार के ऊपरी भाग तक पहुंचता है तो मैं अपने एसएल को 1.31268 से 0 तक ले जाता हूं, लेकिन मेरा जोखिम दूसरी बार मुझे मिला। बाद की सलाखों ने साबित किया है कि मुझे अपने एसएल कम सेट करना चाहिए और इसे और अधिक बार जाने दें, और मुझे कम से कम 400pt लग सकता है मुझे लगता है कि मुझे या तो कुछ और सलाखों को जाने के लिए अपने एसएल से सख्त टीपी सेट करने या चौड़ा करने की आवश्यकता है। इम ने एडोब को वीडियो पर कब्जा करने के लिए अपमानित करने की भी कोशिश की, सुझावों के लिए धन्यवाद अगले हफ्ते 12 सितंबर 01:30 GMT में एयूडी बेरोजगारी दर की घोषणा के लिए लक्ष्य। हाय, नौसिखिया यहाँ। मैंने कुछ महीने पहले एफएक्स कारोबार सीखना शुरू कर दिया था, और मेरे 1000 खाते को जला दिया। मैं एफएक्सपीओ के साथ था जो केवल 0.1 न्यूनतम अनुमति देता है, और अब मेरे दूसरे 1000 खाते पर अक्षरेकर के लिए स्विच किया जाता है जो छोटे 0.01 लॉट न्यूनतम अनुमति देता है। Ive यहाँ कुछ रणनीतियों को पढ़ा है और मैंने देखा है कि कई पीपीएल की सिफारिश की दैनिक चार्ट ट्रेडिंग किसी भी समय 0.05 से अधिक नहीं है, इसलिए मैं इस रणनीति की कोशिश कर रहा हूं। एक महीने प्रगति में मेरी वर्तमान इक्विटी 1100 है। इसके अलावा Ive भी समाचार व्यापार की कोशिश कर रहा था। मुझे कई अमरीकी डॉलर के समाचार की घोषणा हुई (लाल। विदेशी मुद्रा बाजार में आश्चर्यजनक और उनके संचालन में असफलताओं से बचने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि ऑपरेटर जागरूक है और जो विदेशी मुद्रा को संचालित करने के लिए मास्टर शेड्यूल और सत्र हैं। मैं अलग-अलग व्यापार के साथ प्रयोग कर रहा हूं कुछ सालों के लिए रणनीतियों, और जब से मैं सेवानिवृत्त होता हूं और अधिक समय मिलता हूं, तो मैं समाचारों को व्यापार करने के लिए प्रयोग कर रहा हूं। मैं एक मनोविज्ञानी हूं और चिकित्सा व्यवसाय के साक्ष्य के आधार पर अभ्यास में बहुत विश्वास रखता हूं। सिस्टम काम करता है तो मुझे सबूत दिखाता है। इसलिए मुझे इस सवाल का उत्तर देने के लिए सुझाव दिया गया है कि समाचार व्यापार का काम मुझे वास्तविक ट्रेडों में दिए गए साक्ष्य दिखाता है और विश्लेषण के लिए प्रस्तुत करता है। मैंने एक डेमो खाता एक्सप्लोरर स्थापित किया है जो अनुमति देता है I आप एक डेमो अकाउंट का प्रयोग कर रहे हैं ताकि आपको स्टैडल ट्रेडिंग के साथ व्यापार की खबर मिल सके और फिर इसे भूल जाएं। आप डेमो पर मुनाफा कमाएंगे, लेकिन न्यूज टाइटल पर विशाल फैलाने के कारण नहीं रहेंगे। अगर आप सचमुच न्यूज ट्रेडिंग का परीक्षण करना चाहते हैं आपको लाइव मिनी अकाउंट खोलने और सेंट में व्यापार करने की आवश्यकता है, तभी आप समाचार के व्यापार का सही परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। मैंने अपना सपना बयान सिर्फ इतना ही जोड़ दिया है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि इसमें लाभ होता है।

No comments:

Post a Comment