Sunday 24 December 2017

सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा संकेत जनरेटर


विदेशी मुद्रा सिग्नल जनरेटर मैंने नीचे नियम जोड़ दिए हैं लेकिन स्टॉप उनकी साइट पर उत्पन्न होते हैं। केवल एक चीज जो मुझे चिंता करती है वह है आज के लिए रोक दो बार या तो लक्ष्य मूल्य का आकार है इसका हमेशा मतलब है कि आपके लिए लाभदायक होने के लिए वास्तव में अच्छी स्ट्राइक दर है वैसे भी मैंने कुछ सूचकांक वायदा पर प्रयास करने के लिए नीचे जनरेटर जोड़ लिया है और उनसे कुछ रोकने के विचारों की विशेष कोशिश करेंगे मैं इसके साथ अपने परिणामों पर आपको वापस मिल जाएगा जेनरेटर का व्यापार कैसे करें 1. दैनिक उच्च कम बंद करें (ओएचएलसी) डाटा खोजें 2. विदेशी मुद्रा हस्ताक्षर जनरेटर में खरीदने और बेचने के क्षेत्र में 3. आज की रात को बंद करें मूल्य पीआईवीट बंद करें और नियमों का पालन करें a। अगर खरीद ए और बीयू बी के बीच सीएड डेटा, ए को बीआई पर रखा गया। यदि बीसी बी पर ऊपर दिए गए सीएडी डेटा बी सी पर खरीदा गया है- अगर खरीद ए और सेल ए के बीच सीएडी डेटा, तो पीआईवीओटी के ऊपर की कीमत ए-आईआईपी कीमत पर एआईडी पर पीआईवीओटी की बिक्री की बिक्री पर लगा हुआ है। अगर सेल ए और सेल बी के बीच सीएडी डेटा, ए ई पर सेल रखा जाता है यदि सीएके डेटा को बी दर्ज करें तो बी 4 पर बिक्री दर्ज करें। प्रत्येक सम्मानित व्यापार समय पर व्यापार को दर्ज करें 5. हमेशा प्रस्तावित स्टॉपलोस को स्थापित किया जाना चाहिए, आपको अपनी पूंजी की रक्षा करना होगा 6. एक बार सिर्फ तय किया गया है और इसे TPSL को चालू करना होगा I डेमो खाता या अभ्यास पहले जीते व्यापारिक संकेतक जनरेटर जीतने वाले दिन 215 दिन खो रहे हैं 109 कोई छुआ आदेश दिन नहीं 115 इसलिए, 324 व्यापारिक दिनों, 115 कोई कारोबारी दिन (कोई छुआ हुआ आदेश नहीं), 215 जीता दिवस 8230 और यह एक महत्वपूर्ण आंकड़ा नमूना है। संभावना जीतना डस्टस्ट्रिड दिन जीतना 0,664 विन लॉस औसत अनुपात आर 20 पिप्स 30 पिप्स 0,667 Let8217 अब पैसे प्रबंधन में इस्तेमाल किए जाने वाले कुछ महत्वपूर्ण संकेतकों पर विचार करते हैं: यह उस स्थिति के आकार का प्रतिनिधित्व करता है जिसे आप व्यापार के लिए ले जाना चाहिए (पूंजी जोखिम के रूप में)। मनी मैनेजमेंट गुरू 8217 ने अधिकतम (आक्रामक व्यक्तित्वों के लिए) 5 लेने का सुझाव दिया है, इसलिए, इसका नतीजा यह है कि डी 20 पी एक कम जोखिम प्रणाली है, मैथ्यू उम्मीद: एम डब्लूआर - (1-डब्ल्यू) 0,106 --- सकारात्मक अर्थ : सकारात्मक परिणाम डी 20 पी लंबे समय में सकारात्मक रिटर्न देता है। (बस कैसीनो रूले एम नकारात्मक 82308230 के लिए स्पष्ट होने के लिए) अंत में डेली 20pip सिस्टम पहले से ही 6 महीने की बीटा अवधि (DEC 06 के बाद से) पारित कर दी है और यह सरल रणनीति मुझे पहले से ही 71 जीतने वाले व्यापार से 730 पीएपीएस (प्रति माह औसत 120pips) दे रही है (1420 पिप्स) और व्यापार में 23 नुकसान (-690 पीपस) हर महीने में कोई नुकसान न होने के साथ यह रणनीति मेरे माइक्रो अकाउंट के अंतर्गत लाइव की गई है (मैं 100 से 0.01 लॉट प्रति व्यापार में मार्जिन को शुरू कर रहा हूं) और पहले से ही मुझे 10 से ज्यादा लाभ दे प्रत्येक महीने मैं आशा करता हूं कि इस सरल रणनीति के लिए वैकल्पिक उपकरण के रूप में उपयोगी हो सकता है क्योंकि एफएक्स व्यापारी अधिक पीप प्राप्त कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment